पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने चैंपियंस ट्रॉफी के 15 खिलाड़ियों के नाम की घोषणा कर दी है. इर बार टीम से बाहर चल रहे बल्लेबाज उमर अकमल को चैंपियंस ट्रॉफी के लिए 15 खिलाड़ियों की सूची में शामिल किया गया है. जबकि उनके भाई कामरान अकमल टीम में जगह बनाने में कामयाब नहीं हुए.

कामरान अकमल को चैंपियंस ट्रॉफी के लिए टीम में जगह नहीं मिली. कामरान को टीम में शामिल न करना इतना नागवार लगा कि उन्होंने नाराजगी व्यक्त करने लिए ट्वीट भी कर डाला. उन्होंने अपने ट्विटर में लिखा कि मैने इस टूर्नामेंट से पहले घरेलू क्रिकेट में 3 साल से मेहनत कर रहा हूं लेकिन कोई बात नहीं जो भी होगा वो अच्छा ही होगा.

इसके अलावा पीसीबी ने टीम के पूर्व वनडे कप्तान अजहर अली को भी टीम में शामिल किया है. टीम में शामिल किए गए इन दोनों ही खिलाड़ियों को वेस्टइंडीज दौरे से पहले ही खराब फॉर्म के चलते टीम से बाहर का रास्ता दिखाया गया था. लेकिन अब मुख्य चयनकर्ता इंजमाम उल हक ने इन दोनों खिलाड़ियों पर विश्वास जताते हुए एक मौका और दिया है.

चैंपियंस ट्रॉफी के लिए पाकिस्तान की टीम
सरफराज अहमद (कप्तान), अहमद शहजाद, अज़हर अली, बाबर आज़म, उमर अकमल, मोहम्मद हफीज, फखड़ जमान, इमाद वसिम, जुनैद खान, मोहम्मद अमीर, शदाब खान, शोएब मलिक, हसन अली, वहाब रियाज, फहीम अशरफ को टीम में शामिल किया गया है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here