गठबंधन के रंग में रंगे सपा बसपा के कार्यकर्ताओं ने खुशियां मनाई


 

 

गोरखपुर जनपद के पिपराईच विधानसभा क्षेत्र के भटहट कस्बे में स्थित भीमराव अम्बेडकर पार्क में समाजवादी व बहूजन पार्टी के कार्यकर्ताओं में गठबंधन की घोषणा होते खुशी की लहर दौड पडी। पटाके छोडे और एक दूसरे को मिठाईयां खिला कर खुशियां जाहिर किये। गठबंधन होते ही सपा बसपा के कार्यकर्ता गिले शिकवे भूलाकर एक दूसरे के गले मिलकर गठबंधन के रंग में रंग गये। और आगामी लोकसभा चुनाव में गुल खिलने की आस लगाने लगे।

प्राप्त जानकारी के अनुसार शनिवार को आगामी लोकसभा चुनाव हेतु सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश एवं बसपा सुप्रीमो मायावती द्धारा लखनऊ में प्रेस कांफ्रेंस के जरीए गंठबंधन की घोषणा होते ही सपाई व बसपाइयों में जश्न का माहौल बन गया। इस गठबंधन सियासी गलियारों में चर्चा का विषय तो बना ही हुआ है वही सियासत में भूजाल भी आ गया।

इस अवसर पर सपा के जिला पंचायत सदस्य प्रतिनिधि मनमोहन यादव, जिला पंचायत सदस्य जयकरन यादव वरिष्ठ नेता मुख्तार अहमद, जिला संयोजक बसपा जयकरन प्रसाद, सपा रामप्रीत यादव, बसपा युवा नेता धनन्जय, नरसिंह, रामरतन, घूरे लाल, रामसेवक, फूलचंद, लालू प्रसाद, जनार्दन यादव सहित दोनों पार्टी के काफि संख्या में कार्यकर्ता मौजूद रहें।

मैनुद्दीन अली/ भटहट से

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here