पिपराइच विधायक हो सकते हैं गोरखपुर लोकसभा के भाजपा प्रत्याशी

जनपद गोरखपुर
मैनुद्दीन अली /भटहट से

 

सीएम के संसदीय सीट से विधानसभा पिपराईच के वर्तमान विधायक महेन्द्र पाल सिंह चुनाव लड सकते है। श्री सिंह मुख्यमंत्री के करीबियों में से एक माने और जाने जाते है।आज जैसे ही ये खबर सोशल मीडिया पर वायरल हुई बीजप्रमाणीकर संस्था के उपाध्यक्ष ने मिठाई खिला कर महेन्द्रपाल जी को बधाई दी।

उत्तर प्रदेश में सबसे चर्चित लोक सभा सीट पर प्रत्याशी का चेहरा लगभग सामने आ गया है. लोगों का इन्तजार अब खत्म होने के कागार पर है. क्षेत्रीय जनता में विधानसभा पिपराइच के वर्तमान विधायक महेन्द्र पाल सिंह का चेहरा गोरखपुर सदर से प्रत्याशी के रुप में सामने आने की चर्चा आग की तरफ फैल गई है. हलांकि विधायक महेंद्र पाल सिंह ने अधिकारिक सूचना मिलने से इनकार कर दिया है. वही क्षेत्र में चुनावी माहौल गर्म है.

उत्तर प्रदेश के मुख्य मंत्री योगी अदित्यनाथ ने जिस संसदीय सीट पर जीत हासिल करने का इतिहास रचा है उस सीट पर तमाम उहापोह के बाद निर्णायक घडी आ ही गई. सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक पिपराइच विधानसभा क्षेत्र के लोक प्रिय विधायक और मुख्यमंत्री के काफी करीब रहे महेंद्र पाल सिंह सैंथवार बिरादरी के है. क्षेत्र में उनकी साफ सुथरा छबि है. विवादों से उनका दूर दूर तक कोई नाता नही है. शोसल मीडिया पर खबरें वायरल होने के बाद उनके समर्थकों में काफी उत्साह है.

वृहस्पतिवार की शाम करीब साढे पांच बजे, जनपद के विधानसभा पिपराईच अन्तर्गत भटहट कस्बे में पहूंचे विधायक महेन्द्र पाल सिंह का उनके समर्थकों ने जोरदार स्वागत किया. वही उत्तर प्रदेश बीज प्रमाणीकरण संस्थान के उपाध्यक्ष राधेश्याम सिंह ने मिठाई खिला कर चुनवा मैदान में जाने का आशिर्वाद दिया. हलांकि विधायक श्री सिंह ने अभी तक शीर्ष नेतृत्व से किसी प्रकार का अधिकारिक सूचना मिलने से इनकार किया है. वही श्री सिंह ने कहा कि महराजगंज जी का अगर आशिर्बाद मिला है तो मै उनका आशिर्वाद प्रसाद स्वरुप लेकर जनता के बीच जाऊंगा और जनता के सहयोग और आशीर्वाद से चुनाव भी जितेंगे.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here