गोरखपुर (भटहट): फोरलेन पर खड़ी ट्रक में ठोकर से एक की मौत एक घायल

 

मैनुद्दीन अली /भटहट से

पिपराईच थाना क्षेत्र के भटहट पुलिस चौकी थोडी दूर पर स्थित पेट्रोल पंम्प के सामने एक ढाबा पर एक खडी ट्रक के पिछे से बाईक चालक बाईक लेकर घुस गया। जिसमें दो लोग गम्भीर रुप से घायल हो गये। घायलों का इलाज के लिये मेडिकल कालेज ले जाया गया। वहां एक ने दम तोड दिया। घटना के बाद स्थानीय लोगों ने ट्रक चालक फरार हो गया। परिचालक के तौर चालक पर चालक पुत्र की पिटाई करने लगे। मौके पहूची भटहट पुलिस बीच बचाव किया तो पिटाई कर रहे लोगों ने पुलिस से हाथापाई पर उतर गये। वही चालक के पुत्र को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार मुकामी थाना क्षेत्र के सिंगोरवा गांव निवासी मोनू निषाद(25) पुत्र रामदेव निषाद तथा सूरज निषाद पुत्र रामकिशन निषाद (उम्र 18) दोनों एक ही बाइक पर सवार होकर सोमवार की रात करीब साढ़े आठ बजे बिना हेलमेट लगाये, भटहट से गांव जा रहे थे। अतरौलिया स्थित लाल फर्नीचर हाऊस के ठीक सामने खडी ट्रक में अनियंत्रित हो कर पिछे से जोरदार टक्कर मार कर पक्की सडक पर गिर पडे। उक्त दोनो लोग गम्भीर रुप से घायल हो गये। सूचना पाकर मौके पर पहूंचे सिपाही जितेंद्र कुमार, दीपक कुमार, जयप्रकाश आननफानन में एक निजी साधन से घायलो को उपचार के लिए मेडिकल कालेज ले गये। वहां कुछ देर रात बाद मोनू निषाद ने दम तोड दिया।

प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार बाईक सवार दोनों युवक शराब के नशे में धुत्त तेज रफ्तार से गाड़ी चला रहे थे। अनियंत्रित होकर पिछे से घुस गये। वही हिरासत में लिये गये चालक के पुत्र ने पिता की पहचान देवरिया जनपद के महजपुर निवासी साहब यादव के रुप में बताया। पनियार से बालू उतार कर गोरखपुर जा रहे थे उक्त ढाबे पर भोजन पानी के लिए ट्रक खडी किये थे।
भटहट पुलिस न ट्रक को कबजे मे ले लिया है।

भटहट 19-02-2019

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here