गोरखपुर: संदिग्ध परिस्थितियों में युवक का शव फंदे से लटका  मिला,परिजनों ने गुपचुप तरीके से किया अंतिम संस्कार
——————————————————————-

*मैनुद्दीन अली /भटहट से*

जनपद गोरखपुर……………….
पिपराईच थाना क्षेत्र के एक गांव में आज एक व्यक्ति का शव संदिग्ध परिस्थितियों में उसी के घर में फाँसी के फंदे पर लटका हुआ मिला।  सुबह काफी देर तक घर का दरवाजा न खुलने पर पङोसीयो को संदेह हुआ तो उन लोगों ने दरवाजा को खटखटाया। अंदर से कोई प्रतिक्रिया न होने पर बिना पुलिस के सूचना दिये ही परीवार के लोगो ने आनन फानन में उसका दाह संस्कार कर दिया। खास बात तो यह है कि उसी गांव में तैनाथ पिपराईच पुलिस को कानो कान खबर तक नही लगी।
. सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार पिपराईच थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी 35 वर्षीय युवक शनिवार की रात घर पर अकेला था। रविवार की सुबह बरजे पर रखा बांस में साडी से लटका फाँसी के फंदे से मिलने काआस पास के लोगों में सनसनी फैल गई।
बताया जाता है कि मृतक ने खेत का सौदा स्थानीय एक व्यक्ति से किया था। क्रेता द्धारा भुगतान उसके पत्नी को देने पर विवाद हो गया। विवाद इस कदर बढ गया कि उसकी पत्नी नाराज हो कर मयके चली गई। शनिवार की रात वह घर पर अकेला था। आशंका जताई जा रही है कि मृतक ने फांस के फंदे से झूल कर आत्महत्या कर लिया।
मृतक चार भाईयों में तीसरे नंबर का था। उसका विवाह कुशीनगर जनपद के अहिरौली थाना क्षेत्र में हुआ है। उसके तीन बच्चे दो बेटा  एक बेटी है। परीजनों ने बगल में स्थित शवदाहगृह में उसका अंतिम संस्कार कर दिया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here