हरियाणा के जींद जिले में नेपाली मूल की महिला का अपहरण कर उसके साथ गैंगरेप का सनसनीखेज मामला सामने आया है. पुलिस ने इस मामले में केस दर्ज करते हुए तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है. पीड़िता की मेडिकल जांच कराई गई, जिसमें रेप की पुष्टि हो गई है. पुलिस इस मामले की जांच कर रही है.

पुलिस ने बताया कि अलेवा थाना क्षेत्र निवासी एक 20 वर्षीय महिला ने 19 अप्रैल को महिला थाना पुलिस को दी शिकायत में बताया था कि वह मूलत: नेपाल की रहने वाली है. 17 अप्रैल देर शाम को पति के साथ कहासुनी होने के बाद वह नेपाल जाने के लिए घर से निकली. घर के बाहर ही गांव के ही तीन लोग मिल गए.

पीड़िता ने बताया कि विकास, परमवीर उर्फ पम्मी और कृष्ण नामक आरोपी बाइक के साथ मिले. उन्होंने उसे रास्ते तक छोड़ने की बात कह कर लिफ्ट दी. लेकिन तीनों उसे खेतों में ले गए और उसके साथ बलात्कार किया. महिला ने घर लौटकर घटना के बारे में पति को अवगत कराया. महिला थाना में शिकायत दी.

रिश्तेदार ने रेप के बाद की हत्या
महाराष्ट्र के नासिक जिले के डिंडोरी तालुका के मालेदुमाला गांव में एक करीबी रिश्तेदार ने आठ साल की लड़की का कथित रूप से बलात्कार करने के बाद उसकी गला दबाकर हत्या कर दी. घटना मंगलवार की दोपहर की है. आरोपी विलास महाले रविवार की राच नासिक सूरत मार्ग पर बोरगांव से गिरफ्तार किया गया.

घर के अंदर दिया वारदात को अंजाम
पुलिस निरीक्षक अनंत तारगे ने कहा कि लड़की के एक परिजन ने उससे एक दुकान से तंबाकू लाने को कहा था. जब वह दुकान जाने लगी तो उसके घर के पास रहने वाले महाले ने भी लड़की से तंबाकू लाने को कहा. दुकान जाने के बाद जब वह महाले को तंबाकू देने गई तो आरोपी उसे खींचकर अंदर ले गया और रेप किया.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here