फरीदाबाद के बल्लभगढ़ स्थित एम्स अस्पताल से एक बच्चे के गायब होने की सनसनीखेज घटना सामने आई है. यहां एक महिला अपने दो बच्चों के साथ जांच कराने आई थी और देखते ही देखते कुछ ही पलों में उसका बच्चा गायब हो गया. घंटों पुलिस और परिजनों की तलाश के बाद भी बच्चे का कोई सुराग नहीं लग सका है. पुलिस अस्पताल परिसर में लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज खंगाल रही है. इस मामले की जांच की जा रही है.

जानकारी के मुताबिक, बल्लभगढ़ के शिव कॉलोनी की रहने वाली बबीता एम्स अस्पताल में जांच करवाने गई थी. वहां 4 साल का उनका बड़ा बेटा शिव देखते ही देखते गायब हो गया. बच्चे को गायब देख बबीता रोने लगी. कुछ महिलाओं ने पूरे अस्पताल परिसर में बच्चे को तलाशा, लेकिन उसका कोई भी सुराग नहीं लग सका. बबीता की माने तो वह अपने छोटे बच्चे के जूतों में फीते लगा रही थी, पीछे मुड़कर देखा तो बड़ा बेटा गायब था.

पुलिस के मुताबिक, उन्हें सूचना मिली थी कि अस्पताल से बच्चा चोरी हो गया है. पुलिस मौके पर पहुंच गई है. बच्चे की तलाश कर रही है. जांच अधिकारी जगबीर का कहना है कि पुलिस अस्पताल के सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है. बहुत जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर बच्चे की बरामदगी की जाएगी. बताचे चलें कि बल्लभगढ़ के एम्स अस्पताल की ब्रांच से बच्चा चोरी होने का ये पहला मामला नहीं है, इससे पहले 4 बच्चे चोरी हो चुके हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here